प्रियंका वाड्रा और कांग्रेसी नेता गिरफ्तार, वाड्रा की पुलिस से झडप, देखें वीडियों

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

लखनऊ/ उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश के लखीमपुर ई में भड़की हिंसा में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही अखिल भारतीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा उनके साथ कांग्रेसी नेताओं को आज तारीख के पुलिस ने हिरासत में ले लिया प्रियंका वाड्रा और कांग्रेसी नेताओं तथा पुलिस के बीच पूरी रात लुका छुपी का खेल चलता रहा ।

https://youtu.be/hvhK7XFTR-w

यूपी के लखीमपुर में रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की कार ने प्रदर्शन करें किसानों को रौंद दिया इससे 4 किसानों की मौके पर ही मौत हो गई थी ।

इस घटना के बाद भड़की हिंसा में चार अन्य लोगों की मौत हो गई। इस पूरे घटनाक्रम में कुल 8 जनों की मौत हो जाने के बाद उत्तर प्रदेश में सियासत गरमा गई और विपक्ष ने इस घटना पर हमला बोल दिया ।

लखीमपुर खीरी में हिंसा भड़कते ही पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए विपक्षी नेता लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गए लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनको हिरासत में ले लिया गया वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा अपने समर्थकों के साथ लखीमपुर खीरी के लिए रात को रवाना हुई थी।

लेकिन सीतापुर के हरगांव के निकट आज तड़के उन्हें हिरासत में ले लिया गया । बताया जाता है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही रात 11:00 बजे प्रियंका वाड्रा अपने लखनऊ स्थित कॉल निवास पर पहुंच गई थी इसकी सूचना मिलने पर यूपी पुलिस ने उनके घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल लगाते हुए ।

प्रियंका वाड्रा को घर में नजरबंद कर दिया था ऐसा आरोप कांग्रेस नेताओं का है लेकिन प्रियंका वाड्रा रात को अपने आवास से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गई थी ।

गिरफ्तारी से पूर्व प्रियंका वाड्रा और पुलिस अधिकारियों के बीच जोरदार झड़प भी हुई इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम