पाक से भारत लाई गई 600 करोड़ की ड्रग्स जब्त,4 गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

गुजरात/ प्रदेश की एटीएस मोरबी जिले में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मालिया मियाणा से 120 किलो रक्षक जबकि है इस पक्ष की बाजार में कीमत 600 बताई जाती है । इस मामले में पाक के ड्रग माफिया खालिद बख्श से तार जुडे होने के संकेत मिले है । एटीएस ने 4 जनो को गिरफ्तार किया है ।

मामले में सामने आ रहे खालिद नाम के शख्स के संपर्क सीधे तौर पर आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संपर्क में है । खबर है कि भारत भेजी गई नशे की इस खेप की पटकथा दुबई में लिखी गई थी । पाकिस्तान माफिया खालिद ने भारत के दो तस्करों जब्बार औऱ गुलाम से दुबई के सोमालिया कैंटीन में मुलाकात की थी । पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है ।।

इससे पहले भी पाकिस्तानी ड्रग माफिया खालिद भारत में नशे की बड़ी खेप पहुंचाने की कोशिश कर चुका है । पिछले सप्ताह ही गुजरात में पुलिस ने देवभूमि द्वारका और सूरत में नशे की हेरोइन समेत कई नशीले पदार्थ जब्त किए थे. इस दौरान तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई थी । पुलिस के अनुसार देवभूमि द्वारका में वेंडर से 17 किलो ड्रग्स बरामद किए गए थे, जिसकी कीमत 88.25 करोड़ रुपये है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम