अब पेट्रोल पंप शाम 5 बजे तक ही खुलेंगे

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

पंजाब/ सरकार की नीतियों के खिलाफ राज्य के पेट्रोल पंप ( petrol pumps) मालिकों ने बड़ा फैसला लेते हुए अब प्रदेश में पेट्रोल पंप सवेरे 7:00 से शाम 5:00 बजे तक खोलने का निर्णय लिया है।

पेट्रोल पंप एसोसिएशन की बैठक ।एसोसिएशन के अध्यक्ष परमजीत सिंह दोआब की अध्यक्षता में आयोजित गई ।इस बैठक में यह निर्णय लिया गया । बैठक में बताया गया कि सरकार की ओर से आमदनी में कोई बढ़ोतरी नहीं की जा रही है पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने के साथ-साथ खर्च लगातार बढ़ रहे हैं पिछले 5 सालों में दाम 2 गुना तक बढ़ गए हैं ।

लेकिन सरकार की और से किसी भी तरह की बढ़ोतरी नहीं की गई है इसको लेकर लंबे समय से सरकार के साथ बैठके करने के साथ-साथ दामों के नियंत्रण में लाने और राहत के लिए कमीशन में बढ़ोतरी की मांग की गई है लेकिन इस पर कोई हल नहीं हो पा रहा है । ऐसे में अब हम सभी पेट्रोल पंप मालिकों को मजबूरन खर्चों को खुद ही कम करने के लिए कास्ट कटिंग करनी पड़ रही है।

इसी कड़ी के तहत आगामी 7 नवंबर से 21 नवंबर तक 15 दिनों के लिए पंजाब भर के पेट्रोल पंप सुबह 7:00 से शाम 5:00 बजे तक ही खोले जाएंगे अगर इस 15 दिनों में कोई हल नहीं निकला तो 22 नवंबर को एक दिन की हड़ताल करके आगे की रणनीति तय इस बैठक में प्रदेशभर के करीब 50 पेट्रोल पंप मालिक शामिल हुए ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम