मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बिलाल गिरफ्तार, पैर में गोली लगी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

बागपत,(हि.स.)। सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के तेड़ा-बिलौचपुरा मार्ग पर पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश बिलाल को गिरफ्तार कर लिया। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।  

बिलौचपुरा निवासी बिलाल के खिलाफ गोकशी समेत विभिन्न धाराओं के 15 मुकदमें दर्ज है। वह जनपद में टॉपटेन अपराधी और गैंगस्टर एक्ट के केस में फरार चल रहा था। 
एसपी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर बिलाल मोटर साइकिल से तेडा से बिलौचपुरा की ओर जा रहा था। उसको चेकिंग के लिए पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। 

आत्मरक्षा में पुलिस ने फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से बिलाल घायल हो गया और मोटर साइकिल लेकर जमीन पर गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया। 

इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बिलाल टॉप-10 की सूची में शामिल है। आरोपित के पास से एक मोटर साइकिल, तमंचा व एक कारतूस व दो खोखा बरामद हुआ है। 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम