मुफ्त सब्जी ने देने पर दबंगों ने युवक का सिर मुंडवा, कालिक पोतकर पहनाई जूतों की माला

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

कानपुर देहात। मंगलपुर थानाक्षेत्र में दबंगों के हौसले कुछ इस कदर बुलन्द हैं कि सब्जी मुफ्त न देने पर एक सब्जी विक्रेता का सिर मुंडवा दिया। यही नहीं उसके मुंह पर कालिक पोतकर जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में में घुमाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं वायरल वीडियो के आधार पर अन्य की खोजबीन की जा रही है।

रूरा थानाक्षेत्र के अमर सिंह के पुरवा में रहने वाला अरविंद फेरी लगाकर सब्जी बेचने का काम करता है। शुक्रवार को वह मंगलपुर थानाक्षेत्र के रंधीरपुर गांव में सब्जी बेचने के लिए गया था। सब्जी बेचने के दौरान गांव में रहने वाले नेता नाम के युवक ने उससे सब्जी खरीदी। युवक ने जब नेता से सब्जी के पैसे मांगे तो उसने देने से मना कर दिया। इसके चलते दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बड़ गई कि नेता ने अरविंद के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं, मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर युवक का से मुंडवा दिया। यही नहीं उसके मुंह पर कालिक पोतकर गले में जूते की माला पहनाकर उसको पूरे गांव में घुमाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आरोपियों ने मामला दबाने के लिए अपनी तरफ से तहरीर भी थाने में दे दी। शनिवार देर शाम पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जनपद के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि यह घटना शर्मशार करने वाली है। मौके पर मौजूद लोगों को इसका विरोध करना चाहिए था जिससे यह घटना रुक सकती थी। मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है। साथ ही वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम