महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री देशमुख की मुश्किलें बढ़ी 100 करोड़ वसूली मामले में बिचौलिया गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

मुंबई /महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ एक मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने पहली गिरफ्तारी की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम ने कथित तौर पर संतोष जगताप नामक ‘बिचौलिए’ को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया और उसे चार दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया है।

खबर के अनुसार, सीबीआई ने संतोष जगताप को रविवार को गिरफ्तार किया। सीबीआई ने हाल ही में कॉन्फिडेंशियल डॉक्युमेंट्स लीक मामले में अनिल देशमुख के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। सबूतों की तलाश में सीबीआई की टीम ने देशमुख के मुंबई और नागपुर के ठिकानों पर छापा मारा था।

पिछले महीने दो सितंबर को सीबीआई ने वकील आनंद दागा और अपने ही सब-इस्पेक्टर अभिषेक तिवारी को गिरफ्तार किया था। इस केस में अब भी वकील से पूछताछ की जा रही है।

मुंबई शहर पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोपों के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ी हैं

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम