कुश्ती की राष्ट्रीय पहलवान निशा और उसके भाई को गोलियों से भूना, मां गंभीर

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
फाइल फोटो - राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा

हरियाणा/ प्रदेश के सोनीपत जिले के हलालपुर मे एक दिल दहला देने घटना घटित हुई जब कुछ हथियारबंद अज्ञात हमालवरो ने एक एकेडमी मे घुसकर फिल्मी अंदाज मे राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा और उसके भाई व मां पर अंधाधुंध फायरिंग कर गोलियों से भून दिया ।

इस घटना मे पहलवान निशा और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकी मां का अस्पताल मे उपचार चल रहा है जहा उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है । इस घटना से आसपास क्षेत्र फायरिंग से गूःज उठा और दहशत फैल गई ।।घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है ।

सोनीपत के हलालपुर गांव मे स्थित पहलवान सुशील कुमार के नाम से एकेडमी है।वहीं पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। हमलावरों ने राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया, उसके भाई सूरज दहिया और मां धनपति पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं।

गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका दहल उठा.हमले को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए. निशा और उसके भाई सूरज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उनकी मां धनपति को गम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया है। जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।सोनीपत पुलिस ने निशा और सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। थाना खरखोदा पुलिस अब इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर की जांच में जुट गई है। पुलिस इस मामले के हर पहलू को खंगाल रही है. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम