कोहरे बना यमराज : बस और एंबुलेंस की भिड़न्त, वृद्धा की मौत, 3 गंभीर

झांसी। शुक्रवार की सुबह कोहरे के कहर के चलते मऊरानीपुर क्षेत्र में बस और एंबुलेंस की भिड़न्त हो गई। भिड़न्त इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस बुरी तरह पिचक गई और उसमें लोग फंस गए। घटना में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जबकि जिस बीमार वृद्धा का उपचार कराने को लोग जा रहे थे, उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने किसी तरह एंबुलेंस में फंसे लोगों को एंबुलेंस तोड़कर निकाला। घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ केन्द्र भेजा गया। वहां से उन्हें मेडिकल काॅलेज रिफर कर दिया। जबकि मृतका के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार की सुबह नौगांव निवासी 70 वर्षीय स्नेहलता पत्नी राधारमण गुप्ता की तबियत खराब होने के चलते पुत्र मनीष गुप्ता अपने साथी प्रशांत गर्ग व एंबुलेंस चालक इमरान के साथ लेकर झांसी आ रहा था। अभी वह झांसी खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मऊरानीपुर के अपरा धर्म कांटा के समीप पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रही मध्य प्रदेश परिवहन लिखी बस और एंबुलेंस की आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। घटना में नौगांव निवासी प्रशांत,मनीष गुप्ता व एंबुलेंस चालक इमरान गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिसमें बीमार महिला स्नेह लता की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस पिचक गई। किसी तरह एंबुलेंस को काटकर घायलों को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से उसमें से बाहर निकाला गया। सभी घायलों को एंबुलेंस के द्वारा स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां पर चिकित्सक ने स्नेहलता को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें मेडिकल काॅलेज रिफर कर दिया गया।