खनन के दौरान पहाड़ ढहा, 20 मजदूर और कई वाहन दबे,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

हरियाणा/ जिले के भिवानी क्षेत्र में एक खान में खनन कार्य के दौरान पूरा पहाड़ रह जाने से करण कार्य में जुटे 20 मजदूर दब गए इसके साथ ही पत्थर लड़ाई के लिए लेगी कई वाहन भी दब गए घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी प्रशासनिक अधिकारी नेता मौके पर पहुंच गए हैं तथा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है खबर लिखे जाने तक 3 शव निकाले जा चुके थे।

भिवानी जिले के तोशाम के डाटा में एरिया में आज खनन के दौरान एक पहाड़ ढह गया जिससे वहां काम कर रहे करीब 20 से 25 मजदूर दब गए बताया जाता है कि एनजीटी की रोक के कारण तो शाम के दादा मीडिया में खनन कार्य पर रोक थी और यह रोक कल ही हटाई गई थी और इसके बाद आज पहला दिन खनन का कार्य था और खनन करते समय यह हादसा हो गया ।

इस घटना से मौके पर ढुलाई के लिए खड़े वाहन लोडर डंपर भी पत्थर में दब गए पहाड़ इतना बड़ा है कि रेस्क्यू ऑपरेशन करने में भी दिक्कत आ रही है अभी तक करीब 3 मजदूरों के शव निकाले जा चुके हैं ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम