सरकारी शिक्षक के यहां आयकर विभाग का छापा, मिली सोने की ईंटें व 1 करोड़ नकद

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Demo Photo

बिहार/ राजनेता उद्योगपति व्यापारी के यहां आयकर विभाग का छापा और वहां छापे में करोड़ों की नगदी बड़ी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण मिलने की खबरें आपने पढ़ी और देखी होगी लेकिन आयकर विभाग ने एक शिक्षक के यहां छापा मारा और छापे के दौरान जांच में विभाग को एक करोड़ की केस नगदी दो सोने की ईट ए सहित बड़ी मात्रा में आभूषण मिलने पर विभाग के अधिकारी भी भौंचक्के रह गए ।।

मिली जानकारी के अनुसार पटना नालंदा की है नालंदा जिले के थरथरी ब्लॉक में ही सरकारी हाई सेकेंडरी स्कूल के अध्यापक नीरज कुमार के यहां आयकर विभाग ने संकलन सूचनाओं के आधार पर छापा डाला और शिक्षक नीरज कुमार के खातों की जांच पड़ताल की नीरज कुमार का खाता पटना के बहादुरपुर सेक्टर में स्थित एसबीआई शाखा में इस बैंक में नीरज के नाम से लॉकर भी है।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने जब लाॅकर खुलवाया तो इस लॉकर में एक करोड़ रुपए नकदी तथा 2 किलो के करीब सोने की ईंटें मिली सारी नगदी2– 2 के नोटों की बंडलों में थी ।

इसके अलावा उसी लॉकर में कुछ दस्तावेज भी मिले हैं जिनकी विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं जब इस संबंध में शिक्षक नीरज कुमार से पूछा गया तो कोई जवाब नहीं दे पाया ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम