हनी ट्रेप मे चर्चा मे आए पुलिस स्पेशल डीजी एक बार फिर विवाद मे, पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

इंदौर/ कानून के रखवाले ही अगर कानून को हाथ में लेकर महिला पर अत्याचार करें तो फिर कानून से महिलाओं की सुरक्षा की उम्मीद बेनामी है और पुलिस महानिदेशक आईपीएस स्तर का एक आईपीएस अधिकारी नगर अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करें तो फिर महिलाओं की सुरक्षा की उम्मीद पुलिस से कैसे की जा सकती है ।

साभार वीडियो आजतक


मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं इन वीडियो में एक वीडियो में डीजे शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं तो दूसरा वीडियो उनकी पत्नी द्वारा बनाया गया है जिसमें शर्मा एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं हालांकि दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम इन वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों वीडियो ने मध्यप्रदेश में बवाल मचा कर रख दिया है ।

साभार वीडियो आजतक

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने स्वीकार किया है कि वह वीडियो में हैं और कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हालांकि, पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है।

इनकी जुबानी

एडीजी उपेंद्र जैन का कहना है कि कोई औपचारिक शिकायत अभी तक नहीं मिली है । जिस आदमी ने वीडियो भेजा है, उसने दावा किया है कि वह पुरुषोत्तम शर्मा का बेटा है, लेकिन इसकी प्रमाणिकता पता करना बाकी है। मोबाइल पर भेजी गई शिकायत के आधार पर एक महिला पुलिस अधिकारी को पुरुषोत्तम शर्मा के घर भेजा गया, मगर उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया है ।

सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो से एक बात साफ हो रही है कि विवाद की वजह पुलिस अधिकारी का किसी दूसरी महिला से संबंध होना है और इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच अरसे से विवाद चल रहा है। पुरुषोत्तम शर्मा का नाम हनी ट्रैप केस में भी आ चुका है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम