गोरेलाल गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

बेगूसराय । अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एक्शन मोड में आई पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक गैंग के सरगना को दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस को कारबाईन, पिस्टल एवं गोली मिले हैं। सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा का रहने वाला कुख्यात अपराधी और गैंग के सरगना गोरेलाल सिंह को नयागांव थाना क्षेत्र से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया।

जिसके बाद बखरी डीएसपी के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने नावकोठी थाना क्षेत्र में विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर गोरेलाल सिंह गैंग के अपराधी पहसारा निवासी आलोक कुमार एवं एक अन्य युवक चिंटू कुमार को गिरफ्तार किया है। इन लोगों से पूछताछ के बाद ठिकाने पर छापेमारी कर एक देसी कारबाईन, एक पिस्टल, तीन देसी पिस्तौल एवं 11 गोली बरामद किया गया है। गोरेलाल सिंह ने नए-नए लड़कों को मिलाकर एक गैंग बना लिया था तथा इसके विरुद्ध सात से अधिक मामले दर्ज हैं। गोरेलाल सिंह पिछले दो महीने से लगातार फायरिंग कर दहशत फैला रहा था तथा पुलिस के लिए चैलेंज बना हुआ था। गोरेलाल ने पुलिस बल पर भी हमला किया था, जिसको लेकर उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी।

एसपी ने बताया कि गोरेलाल नयागांव थाना क्षेत्र क्यों गया था, इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके गिरोह के पास बड़ी संख्या में हथियार हैं, जिसकी बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं, आलोक कुमार के विरुद्ध 2014 में नगर थाना क्षेत्र में मर्डर तथा समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना में शराब कारोबार के मामले दर्ज हैं। पुलिस सभी अपराधियों को रिमांड पर लेकर हथियार बरामदगी समेत अन्य कांडों के उद्भेदन के लिए छापेमारी करेगी तथा सभी हथियार बरामद करने के साथ-साथ पूरे गैंग का उद्भेदन किया जाएगा। एसपी ने बताया कि गैंग के सरगना गोरेलाल सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता है और इससे क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगेगी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम