एक शादीशुदा महिला ने रति क्रिया के लिए प्रेमी के संग किया ऐसा की उड गए होश

नागपुर/ एक शादीशुदा और एक बच्चे की मां ने अपने प्रेमी के संग रति क्रिया करने के लिए ऐसा खौफनाक तरीका अपनाया की प्रेमी की जान ही चली गई पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है शादीशुदा और बच्चे की मां ने अपने प्रेमी के साथ चल रहे अफेयर को भी पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है ।

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक और महिला नागपुर के खापरखेड़ा के एक लॉज में ठहरे हुए थे। पिछले 5 साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था और महिला एक बच्चे की मां भी है वहीं खापरखेड़ा पहुंचे में महिला ने युवक से शारीरिक संबंध (रति क्रिया) बनाने के लिए युवक के हाथ-पैर को नायलॉन की रस्सी के जरिए कुर्सी से बांध दिए थे। इसके अलावा महिला ने एक और रस्सी युवक के गले में बांध दी थी। युवक के बांधे के दौरान ही महिला वाशरूम चली गई थी। इसी दौरान जिस कुर्सी से युवक को बांधा गया था, वह किसी कारणवश फिसल गई। कुर्सी गिरते ही युवक के गले में बंधी रस्सी टाइट हो गई और युवक की मौत हो गई।

और वह जब बाथरूम से आई तो…

जानकारी के अनुसार, जब महिला कमरे में वापस लौटी, तो उसने पार्टनर को जमीन पर बेहोश पाया। महिला ने तुरंत लॉज के रूम सर्विस को बुलाया। मौके पर पहुंचे रूम सर्विस के स्टाफ ने युवक की रस्सी खोली। इसके बाद जानकारी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके बारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

महिला ने अपने अफेयर की बात की स्वीकार

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने अफेयर की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद, 2018 से भारत में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अपराध नहीं है।फिलहाल, पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है और लॉज में मौजूद स्टाफ, वेटर और अन्य लोगों से पूछताछ भी की है।