शिक्षा विभाग – DEO का महिला अधिकारी के संग कार मे ,वीडियो वायरल, संस्पेड

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

रायपुर (छत्तीसगढ)/ जिले के महासमुंद के जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) का शिक्षा विभाग की ही एक महिला अधिकारी के संग कार मे होने का वीडियो वायरल होने तथा इस मामले की जांच के बाद पुष्टि होने पर डीईओ को संस्पेड कर दिया गया है ।

महासमुंद के प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) परस राम चंद्राकर का दो महीने पहले शिक्षा विभाग की ही महिला कर्मचारी के साथ कार में अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।
कार के शीशे पर छत्तीसगढ़ शासन का पोस्टर भी लगा हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद विभागीय अधिकारियों ने जांच की । जांच रिपोर्ट कल मिलने पर डीईओ(DEO) परसराम के निलंबन का आदेश जारी कर दिया है।
विभागीय सूत्र बताते है कि चंद्राकर का विभाग की महिला से संबंध थे। वे उनको घुमाते-फिराते थे, इस बात की चर्चा विभागीय अधिकारी-कर्मचारियों को भी थी। वीडियो वायरल होने के बाद मामला जगजाहिर हुआ और अफसरों ने कार्रवाई कर दी। वायरल वीडियो में जिस गाड़ी का जिक्र है, वो परसराम चंद्राकर के नाम पर ही रजिस्टर है।
बताया जाता है की डीईओ(DEO) का संग-संग घूमने -फिरने का वीडिया गांव के ही कुछ युवको ने वीडियो बना लिया था और वायरल कर दिया था ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम