भारत में बढ़ते जा रहे है कोरोना के ब्रिटेन वेरियंट संख्या , 13 नए मामले के साथ हुई संख्या 71 हुई

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
File Photo
नई दिल्ली । देश में कोरोना महामारी के बीच अब ब्रिटेन से कोरोना के नए प्रकार (स्ट्रेन) के मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए प्रकार से संक्रमित 13 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। इसके साथ ही ऐसे संक्रमितों की संख्या 58 से 71 हो गई है।
मंगलवार को एनआईवी पुणे की लैब में 20 नए मामलों की पुष्टि हुई थी। दिल्ली में भी कोरोना के नए वेरिएंट से 13 लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिनका इलाज एलएनजेपी में किया जा रहा है।
बता दें कि ब्रिटेन से आए कोरोना के नए वेरियंट के मद्देनजर भारत में वहां से आने-जाने वाली फ्लाइट्स को 7 जनवरी तक रद्द कर दी गई है। इसके साथ पिछले एक महीने में ब्रिटेन से लौटे सभी लोगों की आरटीपीसीआर जांच करवाने और उन्हें पृथकवास में रहने को कहा गया है। इस बीच ब्रिटेन में इसी को देखते हुए लॉकडाउन लगा दिया गया है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम