आंध्रप्रदेश : विजयवाड़ा में शरारती तत्वों ने माता सीता की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
अमरावती । आंध्र प्रदेश में देवी-देवताओं की मूर्तियों को ध्वस्त करने की घटनाएं जारी हैं। दो दिन पहले विजयनगरम जिले के रामथिरतम मंदिर पर कुछ शरारती तत्वों  ने मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया था। इसके बाद विजयवाड़ा स्थित पंडित नेहरू बस स्टेशन के अंदर सीता राम मंदिर में सीता माता की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। कल शाम को अधिकारिक रूप से घटना की पुष्टि हुई।
 पुलिस सूत्रों ने बताया कि किसी ने जानबूझकर यह कार्य किया है और यह कब हुई अभी इसका पता नहीं चला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई और स्थानीय लोगों से पूछताछ आरंभ कर दी है।
रविवार देर शाम पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसी कैमरा की जांच करने के बाद मूर्ति के क्षतिग्रस्त होने के कारणों के बारे में कुछ कहा जा सकता है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम