उम्र 22 साल 3 पत्नियां, चौथी की तैयारी, सभी रहती साथ

नई दिल्ली/ आज के इस महंगाई के दौर मे एक पत्नी को और परिवार को निभाना व चलना बहुत मुश्किल है और ऐसे दौर मै 3 पत्निया रखना तथा चौथी की तैयारी और भी आश्चर्य जनक बात उम्र केवव 22, साल थीन पत्नियां 5 बच्चे है और चौथी पत्नी की तैयारी है और सबसे बडी बात तीनो पत्निया व बच्चे एक साथ रहते है । आप चौकं गए होंगे लेकिन बिल्कुल सच और हकीकत है ।

यह हकीकत है पडौसी देश पाकिस्तान के सियालकोट के रहने वाले अदनान(22) की । 22 साल की उम्र में वह तीन शादी कर चुका है और एक घर में ही वह अपनी तीनों बीवियों के साथ रहता है ।

अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में शुंभाल के साथ हुई थी और अदनान और शुंभाल के तीन बच्चे हुए उसके बाद 20 साल के उम्र में उसने दूसरी शादी शुबाना के साथ की थी और अदनान और शुबाना के दो बच्चे हैं तथा तीसरी शादी उसने पिछले साल 21 साल की उम्र में शाहीदा के साथ की थी। सबसे चौंकाने वाली बात यह है को पहली पत्नी ने ही अदनान के लिए दूसरी पत्नी तलाश की और शादी कराई फिर कुछ समय बाद दूसरी पत्नी ने तीसरी पत्नी तलाश की और दोनो ने मिलकर अदनान कट तीसरी शादी कराई अब तीनो पत्नियां मिलकर अदनान के लिए चौथी पत्नी तलाश कर रही है ।

तीनो पत्नियों के नाम का पहला अक्षर एस है

अब अदनान की बीवियां शुंभाल, शुबाना और शाहिदा मिलकर चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं ।।तीनों पत्नियां का कहना है कि चौथी पत्नी का नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए । अदनान ने बताया कि उनकी तीनों पत्नियां एक साथ मिलकर रहती हैं ,कोई खाना बनाती है तो कोई कपड़े धुलती है, एक पत्नी साफ-सफाई का ध्यान रखती हैं।

माह का खर्च कितना

अदनान ने बताया कि हर महीने घर का खर्च डेढ़ लाख रुपये आता है। उनका स्पोर्टस कार का बिजनेस है और घर अच्छे से चल जाता है तथा वो अपने सभी बच्चों को भी बराबर प्यार करते हैं ।।अदनान का कहना है कि कभी-कभी परिवार को देने के लिए समय कम पड़ता है पर तीनों बीवियां मुझे बहुत प्यार करती हैं।