पंचकूला रोडवेज की बसों के फास्ट टेग फिर हुए बंद

हरियाणा रोडवेज
FILE PHOTO -

पंचकूला, (हि.स.)। हरियाणा रोडवेज पंचकूला की बसों का समय पर फास्ट टेग रिचार्ज नही करवाये जा रहे है। इससे पहले सितंबर माह में भी 15 दिन फास्ट टैग रिचार्ज नहीं करवाए गए थे। जिसकी शिकायत परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के पास भी पहुंची थी। फास्ट टैग रिचार्ज न करवाने के कारण विभाग को एक बस चक्कर में हजारों रुपये फालतू जा टोल देना पड़ रहा है। विभाग के अधिकारियो व डिलिग कर्मचारी की लापरवाही के कारण विभाग को रोजाना लाखो रुपये का नुकसान हो रहा है। जिसके कारण रोडवेज की छवि भी खराब हो रही है।

 पंचकूला रोडवेज डिपो में बसों के फास्टैग समय पर रिचार्ज नही करवाने से रोडवेज को मोटा चुना लग रहा है। टोल प्लाजा पर डबल टोल देना पड़ रहा है। टोल पर कैश की लाइन में लगना पड़ रहा, जिससे सवारी और कंडक्टर परेशान है। हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी फास्ट टैग रिचार्ज करवाने की मांग की है। समय पर रिचार्ज नहीं करवाने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

सितंबर माह में भी समय पर रिचार्ज न करवाने के कारण बंद हो गए थे। पंचकूला डिपू के कंडक्टरों का कहना है की डीलिंग हैंड बाबू की लापरवाही के कारण नुकसान हो रहा है। ऑफिस से पता करने पर जानकारी मिली कि ट्रेजरी में बिल बनाकर भेजे हुए है, बिल पास नही हुआ है जिसके कारण समय पर फ़ास्ट टैग रिचार्ज नही करवा पाए। पैसे आते ही जल्दी रिचार्ज व प्रदूषण सर्टिफिकेट बनवा दिया जाएगा।