इंसानियत शर्मसार बहू ने बुजुर्ग सास को मां के कहने पर पीटा , बच्चो ने बनाया वीडियो,गिरफ्तार

सोनीपत/ इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई जब एक बहू ने अपनी वृद्ध सास को काम के लिए अपनी ही मां के उकसाने पर पिटाई कर दी किस पिटाई का वीडियो घर के बच्चों ने बना लिया और अपने मामा को भेज करऔर सोशल मीडिया पर डाल दिया । सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने बेटी की रिपोर्ट पर बहू और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है ।

सोनीपत में सेक्टर-23 में रामनेहर अपनी मां, पत्नी सरोज बच्चों और सास ममता के साथ रहता था वह दूधबेचने का काम करता और पत्नी सरकारी अस्पताल में नर्स है । कलयुगी बहु सरोज ने घर का काम न करने पर 82 साल की बुजुर्ग सास को बुरे तरीके से पीटा ।

साल की महिला चलने फिरने में भी असमर्थ । बुजुर्ग महिला के पोते-पोतियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल यही नही बच्चों ने अपनी मां सरोज द्वारा अपनी सास से जबरदस्ती काम करवाने की वीडियो भी वायरल कर दिया । सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद पुलिसस हरकत में आई और बुजुर्ग महिला के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने बुजुर्ग महिला की बहू सरोज तथा सरोज की मां ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज तत्वरित कार्यवाही करते हुए दोनो को गिरफ्तार कर लिया ।