एक और कोविड सेंटर मे आग ,7 मरे, हा-हाकार मचा

आंध्रप्रदेश/ देश में आज तीसरे दिन एक और कोविड-19 सेंटर में आग लगने से 7 उपचार कोरोना से संक्रमित लोगों की मौत हो गई । एक सप्ताह के अंदर देश में दूसरी घटना है।। आज सवेरे प्रदेश के विजयवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव रोगियों के लिए स्वर्ण पैलेस होटल में बनाए गए अस्थाई कोविड-19 सेंटर में तड़के 5:00 बजे अचानक आग लग गई इससे वहां अफरा-तफरी मच गई और वहां उपचारत रोगी अपने बचाव में छतों से खिड़कियों से कूद गए ।

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि प्रशासन ने तत्काल का आग पर काबू पाने के लिए प्रयास करते हुए कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक इस आगजनी में 7 उपचार रोगियों की मौत हो गई । बताया जाता है कि कोविड सेंटर में 30 रोगी भर्ती थे । विदित की इससे पूर्व गुजरात में अहमदाबाद में श्रेय हॉस्पिटल में गुरुवार को तड़के 3:30 बजे आग लग गई थी इसमे वहा उपचाररत उपचाररत 8 कोविड-19 द रोगियों की मौत हो गई थी ।

कोविड सेंटर में 1 सप्ताह के अंदर आग लगने की यह दूसरी घटना है और इस आगजनी में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है इससे स्पष्ट लगता है कि कार्बेट सेंटरों पर रखे जाने वाले संक्रमित रोगियों के रोगियों की जान सुरक्षित नहीं है और ना ही कोविड-19 सुरक्षित हैं