कोरोना से इंजीनियर दूल्हे की मौत,हलवाई सहित 111 पाॅजिटिव

पटना । पूरे देश और प्रदेशो मे कोरोना वायरस का कोहराम मचा हुआ है इसके बाद भी आमजन इसकी भयवता को ग॔भीर नही ले रहा है। केन्द्र और राज्य सरकारो ने आमजन की सुविधा और राहत के लिए लाॅकडाउन खोलते हुए अनलाॅकडाउन किया लेकिन आमजन ने शायद रह मान लिया की आब कोरोना समाप्त हो गया है और यही सोच रखते हुए लाॅकडाउन खुलते ही शादी समारोह, गृह प्रवेश, भगवान के जागरण, मुडंन संस्कार आदि मांगलिक कार्यक्रम कर लोगो की भीड एकत्र कर रसे है तथा भोजन कार्यक्रम कर रहे है आमजन की यह लापरवाही सब पर भारी पड रही है ।

ऐसी ही लापरवाही का नतीजा यह की लोगो की जान जा रही है तो संक्रमित हो रहे है । इसी लापरवाही के चलते एक इंजीनियर दूल्हे की कोरोना के कारण दूसरे ही अःइन मौत हो गई तो परिवार, बाराती सहित हलवाई आदि करीब 111 जने पाॅजिटिव हो गए है ।

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवक(30) शादी के लिए 12 मई को पटना अपने गांव डीहपाली आया था। इसी दौरान उसके अंदर कोरोना के लक्षण पाए गए तो उसने परिवार वालों से जांच के लिए कहा लेकिन उन्होंने जांच कराने के बजाए उसकी शादी करवा दी। शादी के 2 दिन बाद ही उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई और पटना एम्स ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

इस पूरे मामले की भनक जब जिला प्रशासन को लगी तो शादी में शामिल हुए सभी मेहमानों , हलवाई सहित करीब 370 की कोरोना जांच कराई गई जांच मे 111 लोग पॉजिटिव आए। घटना पालीगंज की है ।