नाकाबंदी के दौरान कार छोडकर भागे तस्कर, मिला 180 किलो डोडा चूरा

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

जहाजपुर (आज़ाद नेब) हनुमान नगर थाना क्षेत्र के अजमेर कोटा जयपुर तिराहे पर देर रात नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक कार से 180 किलो डोडा चुरा बरामद किया। कार में सवार तस्कर अंधेरे एवं उडती हुई धूल के चलते पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये।

हनुमान नगर थाना अधिकारी मोहम्मद इमरान ने बताया कि देर रात को अजमेर कोटा जयपुर तिराहे पर ए श्रेणी की नाकाबंदी चल रही थी। सभी आने जाने वाले वाहनों को पुलिस रोक कर जांच कर रही थी। देर रात 12-01 बे कोटा की ओर से आती हुई एक कार दिखाई दी। जिसने पुलिस की नाकाबंदी देखकर कार को शक्तावत होटल की तरफ रोड से नीचे उतार दी तथा कार को खेतों में भगाने लगा।

कार को संदिग्ध मान जब पुलिस ने कार का पीछा किया तो पुलिस को लावारिस कार खडी हुई मिली, जिसकी तलाशी लेने पर कार में रखे कट्टों में डोडा चुरा मिला।

उक्त डोडा चुरा की मात्रा 180 किलो थी। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर थाने में सुरक्षित खड़ा करवाया तथा उच्चाधिकारियों को सूचित किया। उच्च अधिकारियों के निर्देशों की अनुपालना में मामला एनडीपीएस में दर्ज कर डोडा चुरा की तस्करी में लिप्त आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं जांच जहाजपुर थाना अधिकारी हरीश सांखला को सौंप दी है।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.