अजमेर संभाग की नगर पालिकाओं मे जहाजपुर का 7वां ओर जिले में प्रथम स्थान

Azad Mohammed nab
1 Min Read

अजमेर संभाग की नगर पालिकाओं मे जहाजपुर का 7वां ओर जिले में प्रथम स्थान

जहाजपुर (आज़ाद नेब) प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत कुल प्राप्त आवेदन पत्रों के आधार पर पट्टे जारी करने में नगर पालिका संभाग की नगर पालिकाओं मे 7वां ओर जिले में प्रथम स्थान हासिल किया है।

नगर पालिका अधिषासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रशासन अभियान के दौरान पट्टों की 597 पत्रावलियां प्राप्त हुई जिनमें से 578 पत्रावलियां का निस्तारण किया गया है ओर 19 पत्रावलियों को खारिज किया गया। इनके अलावा नामांतरण के 14 आवेदन पत्र मिलें सभी का निस्तारण किया जा चुका है। ओर लीज प्रकरण के 10 आवेदन आए सभी का निस्तारण हो चुका है। कृर्षि भूमि पर बसी कालोनियों का एक भी आवेदन नहीं मिला।

इस आधार पर अजमेर संभाग की नगर पालिकाओ मे 7वां ओर भीलवाड़ा जिले में प्रथम स्थान मिला। राज्य सरकार की मंशा के दिशा निर्देशो के अनुसार काम किया जा रहा है, यह सब पालिका स्टाफ, सभी पार्षद और पालिका अध्यक्ष के सहयोग से हो पाया है, आगे भी राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य किया जाएगा।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365