विधायक पुत्र ने दी मोदी-योगी को गाली, मुकदमा दर्ज

  नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक के बेटे के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ऐसा ही मामला हाल ही में …

विधायक पुत्र ने दी मोदी-योगी को गाली, मुकदमा दर्ज Read More »

October 6, 2018 6:39 am

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक के बेटे के खिलाफ वाराणसी में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
ऐसा ही मामला हाल ही में राजस्थान में भी सामने आया था जहां मुख्यमंत्री के खास माने जाने वाले मंत्री युनूस खान के पुत्र ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर मुख्यमंत्री को घमण्डी बता दिया था। इससे पहले केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और गजेन्द्र सिंह खींवसर के पुत्र भी ऐसा कारनामा कर चुके है। बहरहाल, काशी हिन्‍दू विश्‍वविद्याल (बीएचयू) के शोध छात्र इतेंद्र चौबे की ओर से लंका थाने में दी गई तहरीर में बताया गया है कि सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है,
इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग कर समाज का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। वायरल ऑडियो में एसएसपी और डीएम के खिलाफ भी अपशब्‍द कहे गए हैं और किसी को मारने की धमकी भी दी जा रही है। ऑडियो में आवाज भदोही के बीजेपी विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी के पुत्र दीपक त्रिपाठी की है।
विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी का कहना है कि वायरल ऑडियो फर्जी है और उनके बेटे की आवाज का इस्‍तेमाल कर ऑडियो बनाया गया है। बता दें कि दो महीने पहले सीजेएम कोर्ट ने जमीन संबंधी फर्जीवाड़े में विधायक समेत छह के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

Prev Post

ठगों ने मुख्यमंत्री राजे के होटल को भी नही बख्शा

Next Post

जयपुर में पैर पसारता जीका वायरस, मिले 5 नए पॉजिटिव

Related Post