शातिर बदमाश का दुस्साहस, फोन पर आईजी और एसपी को भी धमका दिया

  भरतपुर कामांं पुलिस ने तत्कालीन भरतपुर आईजी मालिनी अग्रवाल और एसपी सहित कई अधिकारियों को धमकी तथा आपराधिक वारदातों में लिप्त शातिर बदमाश को बुधवार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में बदमाश से कई वारदातें खुलने की संभावना है। प्रशिक्षु आरपीएस बेनी प्रसाद ने बताया कि मेवात क्षेत्र के पहाड़ी थाना के गांव तिलक …

शातिर बदमाश का दुस्साहस, फोन पर आईजी और एसपी को भी धमका दिया Read More »

February 7, 2019 9:16 am

 

भरतपुर
कामांं पुलिस ने तत्कालीन भरतपुर आईजी मालिनी अग्रवाल और एसपी सहित कई अधिकारियों को धमकी तथा आपराधिक वारदातों में लिप्त शातिर बदमाश को बुधवार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में बदमाश से कई वारदातें खुलने की संभावना है।
प्रशिक्षु आरपीएस बेनी प्रसाद ने बताया कि मेवात क्षेत्र के पहाड़ी थाना के गांव तिलक पुरी निवासी शातिर बदमाश साकिर मेव काफी दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। साकिर मेवात क्षेत्र में अपराध का बड़ा सरगना माना जाता है जो एटीएम लूट, डकैती, चोरी, अपहरण, अफीम की तस्करी, चोरी के मोबाइल रखना,  फर्जी आरसी बनाना, चोरी की बाइकों की फिरौती लेना,अवैध हथियार रखना,पुलिस पर फायरिंग,पीतल की ईंट को सोने की बनाकर ठगी,आईजी-एसपी को धमकी देने सहित अन्य मामलों में वांछित चल रहा था। पूछताछ की जा रही है और कई वारदातें खुलने की संभावना है। गिरफ्तार बदमाश के पास हथियारों का जखीरा होने की पुख्ता जानकारी है। पूर्व में इसने पांच किलो अखरोट में अफीम भरकर हिमाचल प्रदेश में सप्लाई की थी। यह बदमाश कई प्रदेशों में अवैध हथियार भी सप्लाई करता है।
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देश पर  बेनी प्रसाद काफी दिनों से साकिर की गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे थे। जो लगातार पुलिस गिरफ्त से दूर था। आरोपीपुलिस की दबिश और कार्रवाई की भनक लगने पर हरियाणा में जाकर छिप जाता था। शातिर ने कामांं के गांव अगरावली में पुलिस पर सीधी फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहा था। कार्रवाई के दौरान यह पुलिस पर सीधे ही फायरिंग शुरू कर देता था।

Prev Post

अखिलेश यादव के करीबी नेता के जयपुर में कई ठिकानों पर छापे

Next Post

कांग्रेस में गहलोत और पायलट ने मिशन 25 को लेकर किया मंथन

Related Post