नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म, पीड़िता ने अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का भी लगाया आरोप

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में एक महिला को अपने बातों में फंसा कर मिलने बुलाया और फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वही पीड़ित महिला ने आरोपितों पर अश्लील वीडियो बनाने व ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया  हैं। इस संबंध में पीड़िता ने पांच लोगों के खिलाफ थाने …

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म, पीड़िता ने अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का भी लगाया आरोप Read More »

May 18, 2018 6:24 am

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में एक महिला को अपने बातों में फंसा कर मिलने बुलाया और फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वही पीड़ित महिला ने आरोपितों पर अश्लील वीडियो बनाने व ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया  हैं। इस संबंध में पीड़िता ने पांच लोगों के खिलाफ थाने में  नामजद मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी शिवरतन गौदारा ने बताया कि  बहरोड अलवर इलाके के रहने वाली एक 38 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि विद्यासागर, ओमप्रकाश, दीपक, शैलेंद्र सिंह और विकास से जान पहचान थी , जिन्होंने वर्ष 2013 में दीपावाली के समय उसे बातों में फंसा कर थाना इलाके में स्थित हाल खोखावास सांगानेर में किसी काम से  मिलने के लिए बुलाया और जहां उन्होंने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह अचेत हो गई और बेहोशी का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका एमएमएस बना लिया। कुछ देर बाद जब पीड़िता होश में आई तो उसे वारदात का पता चला तो उसने विरोध करना चाहा । लेकिन आरोपितों द्वारा बनाया गया अश्लील वीडियों दिखा कर उसका मुंह बंद कर दिया। इसके बाद अश्लील वीडियों  सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपित काफी दिनों तक देहशोषण और ब्लैकमेल करते आ रहे है। इससे परेशान होकर पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और फिर आरोपितों को  सबब सिखाने की ठान पुलिस के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Prev Post

जेल में फिर से सेलफ़ोन मिले , 3 सेलफ़ोन कैदी के जूते से 2 टॉयलेट से बरामद

Next Post

माहौल बिगाड़ने की उपद्रवियों ने की कोशिश, मस्जिद के सामने फेंका जलता 

Related Post