सस्ते दामों पर प्लाट बेचने  के नाम पर लाखों रुपए हड़पे

जयपुर। व्यक्ति को सस्ते दाम में प्लाट बेचान के नाम पर लाखों रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सांगानेर सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि मलसीसर झुंझुनू निवासी अजाज नबी ने मामला दर्ज कराया है। कुछ समय पहले गोविन्दपुरा सांगानेर सदर में उसकी मुलाकात आरोपित संतोष …

सस्ते दामों पर प्लाट बेचने  के नाम पर लाखों रुपए हड़पे Read More »

May 15, 2018 5:37 am

जयपुर। व्यक्ति को सस्ते दाम में प्लाट बेचान के नाम पर लाखों रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सांगानेर सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने बताया कि मलसीसर झुंझुनू निवासी अजाज नबी ने मामला दर्ज कराया है। कुछ समय पहले गोविन्दपुरा सांगानेर सदर में उसकी मुलाकात आरोपित संतोष यादव व नन्दलाल सोलकी से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपितों ने सस्ते दामों में प्लाट बेचान होना बताया। बातों में आने पर प्लाट का सौदा तयकर आरोपितों को 5 लाख 11 हजार रुपए दे दिए। प्लाट के एवज में रकम लेने के बाद ल बे समय तक आरोपित टालमटोल करते रहे। आरोपितों ने नहीं प्लाट दिया और नहीं उसकी दी रकम वापस लौटाई। धोखाधड़ी का एहसास होने पर पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Prev Post

पीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्ण सम्मपन्न

Next Post

किसानों के हित की सरकार है- अजीत सिंह मेहता

Related Post