भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग जयपुर प्रान्त की बैठक सम्पन्न

जयपुर।तिब्बत की आज़ादी व कैलाश मानसरोवर की मुक्ति के जन -जागरूक अभियान पर की चर्चा, भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग जयपुर प्रांत की बैठक जयपुर सचिवालय स्थित सरस पार्लर में हुई। बैठक में मंच के उद्देश्यों के बारे में विस्तार से विचार विमर्श किया गया साथ ही मंच द्वारा तिब्बत की आज़ादी व कैलाश …

भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग जयपुर प्रान्त की बैठक सम्पन्न Read More »

May 15, 2018 7:30 am

जयपुर।तिब्बत की आज़ादी व कैलाश मानसरोवर की मुक्ति के जन -जागरूक अभियान पर की चर्चा, भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग जयपुर प्रांत की बैठक जयपुर सचिवालय स्थित सरस पार्लर में हुई।
बैठक में मंच के उद्देश्यों के बारे में विस्तार से विचार विमर्श किया गया साथ ही मंच द्वारा तिब्बत की आज़ादी व कैलाश मानसरोवर की मुक्ति के लिए चल रहे जन जागरूक अभियान को मज़बूती से आगे बढ़ाने की कार्य योजना पर विचार विमर्श किया गया। साथ ही आगामी बैठक को शीघ्र करने का निर्णय लिया गया।
इस अवसर पर मंच के युवा विभाग के जयपुर प्रांत के अध्यक्ष महेंद्र दुबे ,महामंत्री पूजा पवन कुमार ,डॉ अनीता मिश्रा ,अनिल लड्डा ,रेनु शर्मा ,समीर मालिक , ओमप्रकाश जोशी ,हरीश सिंघल,अनिता पारीक , कमलेश तिवारी ,इंदरजीत शर्मा,सुनील झा ,योगेश चौधरी सहित काफी लोग मौजूद थे।

Prev Post

पीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्ण सम्मपन्न

Next Post

किसानों के हित की सरकार है- अजीत सिंह मेहता

Related Post