मौत को दावत देती हाई टेंशन लाइन, ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन

जहाजपुर(आज़ाद नेब)।आवासीय भूखंडों व मकानों से गुजरने वाली बिजली की हाई टेंशन लाइन को हटवाने की मांग करते हुए पंडेर के ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय पर रीडर कलीम मोहम्मद को दिया ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों का कहना है कि उप तहसील पंडेर के शिव नगर में आवासीय भूखंडों एवं निर्मित मकान आबादी क्षेत्र में है जहां …

मौत को दावत देती हाई टेंशन लाइन, ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन Read More »

July 29, 2021 5:10 pm

जहाजपुर(आज़ाद नेब)।आवासीय भूखंडों व मकानों से गुजरने वाली बिजली की हाई टेंशन लाइन को हटवाने की मांग करते हुए पंडेर के ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय पर रीडर कलीम मोहम्मद को दिया ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों का कहना है कि उप तहसील पंडेर के शिव नगर में आवासीय भूखंडों एवं निर्मित मकान आबादी क्षेत्र में है जहां मकानों के ऊपर से बिजली विभाग की लाइने भूखंड धारकों की बिना स्वीकृति के बिजली ठेकेदार ने बिजली की लाइन अवैध रूप से बिछाई है जिसमें कभी भी जन धन हानि हो सकती है पूर्व में भी पंडेर बस स्टैंड पर एक व्यक्ति की दुर्घटना से मृत्यु हो चुकी है।

हाल ही में अभी कुछ दिनों पूर्व गाडोली ग्राम में भी बिजली विभाग की लाइन से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है वहीं बिजली विभाग की इन लाइनों से करीबन 100 भूखण्ड धारक प्रभावित है। अगर विभाग समय रहते कोई कार्यवाही नहीं करता है तो बड़ी जन धन हानि हो सकती है।

ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली विभाग के अधिकारियों को इस बाबत कई मर्तबा अवगत कराया जा चुका है पर उनकी सुनवाई नहीं की गई।

Prev Post

राजस्थान के पत्रकार ठठेरा को डाॅक्टरेट की मानद उपाधि

Next Post

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच शमिता शेट्टी का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल

Related Post