कर रहा था मत्स्य आखेट, पुलिस ने दबोच लिया

Manish Bagdi
1 Min Read

Deoli News/ Dainik Reporter : हनुमाननगर थाना पुलिस (Hanumannagar police station)ने शुक्रवार को बाहरल्या पोल्या गांव के समीप बरसाती नाले में मत्स्य आखेट (Fish Shot) कर रहे एक जने को गिरफ्तार (Arrest) कर उसके कब्जे से मछलियां बरामद कर ली।

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (police ASI) भागीरथ सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस गश्त के दौरान गांव के समीप बरसाती नाले में बाहरल्या पोल्या निवासी हेमराज माली मत्स्य आखेट कर रहा था। इस पर पुलिस ने उसे दबोच कर उसके कब्जे से 5 किलो मछली ज़ब्त कर ली। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।