डिस्पेंसरी उदघाटन में मन्त्री पहुंचे तो फूंका पुतला

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

कांग्रेस ने साढे चाल में लगाया उपेक्षा का आारोप

जयपुर। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सामजिक न्याय अधिकारिता मन्त्री एवं क्षैत्रीय विधायक अरूण चतुर्वेदी के खिलाफ नोरबाजी करते हुए पुतला फूंका। गुर्जर की थड़ी स्थित अण्डर पास के पास जयपुर जिला कांग्रेस कमेटी वार्ड नं.31 के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री व क्षेत्रीय विधायक चतुर्वेदी पर आरोप जडा कि डिसपेन्सरी के उद्घाटन के बाद पिछले साढ़े चार साल से क्षेत्र की सुध नहीं ली

इतना ही नही पूर्व पार्षद प्रत्याशी जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव रोहिताश्व सिंह चौहान ने कहा कि क्षेत्र में सडक़ों की हालत खराब है वही बीसलपुर से पानी जोडऩे का वादा किया था लेकिन आज भी वार्ड की कॉलोनियों के लोग पीने के पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले डिसपेन्सरी को निजी हाथों में दे दिया फिर आमजन एवं कांग्रेस कार्यकर्ता के विरोध के बाद सरकार को अपना निर्णय वापस लेना पड़ा।


चौहान ने कहा कि मंत्री इसका श्रेय लेने आ पंहुचें जब कि पिछले साढ़े चार वर्ष में आम जन पानी की किल्लत और टूटी हुई सडक़ों की समस्या से जूझ रहा है। कार्यक्रम में वार्ड 31 के अध्यक्ष मनोज जाँगिड़ ने बताया कि कांग्रेस कार्यक्रम आमजन को साथ लेकर वार्ड की जनसमस्याओं को उजागर करेगा और सदैव सरकार के खिलाफ हल्ला बोलता रहेगा।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *