लूटेरों ने नगदी व लाखों के जेवरात लूटे

  हथियारो से मारपीट में आठ घायल   मालपुरा । लाम्बाहरिसिंह पुलिस थानान्तर्गत तांत्या गांव के पास कुछेक बदमाशों ने एक साथ ही तीन परिवारों से मारपीट करके नगदी सहित जेवरात लूट की वारदात की हैं। इस मारपीट की घटना में तीन महिलाओं सहित आठ लोग घायल हुए है जिनको इलाज के लिए मालपुरा अस्पताल …

लूटेरों ने नगदी व लाखों के जेवरात लूटे Read More »

September 19, 2018 11:06 am

 

हथियारो से मारपीट में आठ घायल

 

मालपुरा । लाम्बाहरिसिंह पुलिस थानान्तर्गत तांत्या गांव के पास कुछेक बदमाशों ने एक साथ ही तीन परिवारों से मारपीट करके नगदी सहित जेवरात लूट की वारदात की हैं। इस मारपीट की घटना में तीन महिलाओं सहित आठ लोग घायल हुए है जिनको इलाज के लिए मालपुरा अस्पताल में भर्ती कराया है।

https://youtu.be/hd6UTfcSyOU

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात तांत्या व रतनपुरा गांव के पास बसे बागरिया जाति के रधुनाथ,जगदीश व रतन का परिवार सो रहा था जिस दौरान करीबन एक दर्जन से अधिक बदमाश मकान में घुसकर तीनों परिवार के लोगों से मारपीट की । वही आंखों में मिर्च डालकर बंदूक सहित कई हथियारों के दम पर लाखों के सोने चांदी के आभूषण लूटकर ले गये। जिसमें दो लाख रूपयो की नगदी एवं सात तोला सोना व उेढ किलेा चांदी के जेवरात शािमल हैं।

जिस वारदात में तीनों परिवारों के तीन महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए। लूट के बाद परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी जिसके बाद ग्रामीणों की इतला मिली तो लाम्बाहरिसिंह पुलिस थानाधिकारी रतनलाल वहां पहुंचे जहां सभी घायलों को मालपुरा के सामुदायिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में भी पूछताछ करके आरोपियों की तलाश शुरू की हैं।

Prev Post

सर्वण समाज की बेटियों के खिलाफ की गई अश्लील टिप्पणी से बढता आक्रोश थम नही रहा

Next Post

जयपुर संभाग में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा आज से

Related Post