सरसिया स्कूल में लगा ताला, टीचर्स के स्थानांतरण का विरोध पर विधार्थी का प्रदर्शन

जहाजपुर (आज़ाद नेब) अपने गुरुजनों का स्थानांतरण होने का गुस्सा आज विद्यार्थियों में फूटा जिसके चलते विद्यार्थियों ने स्कूल के ताला लगाकर स्कूल गेट के बाहर प्रदर्शन किया। मौके पर विधायक गोपीचंद मीणा, सब इंस्पेक्टर सरवर खान, अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश खटीक मौके पर पहुंचकर विद्यार्थी से समझाइश की। लेकिन स्थानांतरण हुए अपने गुरुजनों …

सरसिया स्कूल में लगा ताला, टीचर्स के स्थानांतरण का विरोध पर विधार्थी का प्रदर्शन Read More »

October 6, 2021 10:08 am

जहाजपुर (आज़ाद नेब) अपने गुरुजनों का स्थानांतरण होने का गुस्सा आज विद्यार्थियों में फूटा जिसके चलते विद्यार्थियों ने स्कूल के ताला लगाकर स्कूल गेट के बाहर प्रदर्शन किया।

मौके पर विधायक गोपीचंद मीणा, सब इंस्पेक्टर सरवर खान, अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश खटीक मौके पर पहुंचकर विद्यार्थी से समझाइश की। लेकिन स्थानांतरण हुए अपने गुरुजनों को वापस लाने की मांग को लेकर छात्र-छात्राएं इस पर अड़े रहे। खबर लिखे जाने तक तकरीबन 2 घंटे तक विरोध प्रदर्शन चलता रहा।

विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि और राजनीतिक व्यवस्था के चलते मीणा समाज व अन्य समाज के अध्यापकों को क्षेत्र के बाहर भेजा जा रहा है। मैंने अध्यापकों के हुए राजनीतिक द्वेषता पूर्ण स्थानांतरण पर शिक्षा मंत्री को भी अवगत कराया था।

गौरतलब है कि क्षेत्र में हो रहे अध्यापकों के स्थानांतरण पर विद्यार्थी लगातार विरोध करते आ रहे हैं। आए दिन हो रहे विद्यार्थियों के धरना प्रदर्शन से कोरोना काल के बाद शुरू हुई विद्यालयों में पढ़ाई थम सी गई है।

Prev Post

Tonk :टोंक में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना, 15 वर्षीय बालक घायल

Next Post

REET Exam - एसओजी की बड़ी कार्यवाई,3 पुलिस कर्मी गिरफ्तार

Related Post