कराची की दो मंजिला इमारत में धमाका, पांच लोगों की मौत

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

इस्लामाबाद । कराची के मसकन चौरंगी के निकट गुलशन- ए- इकबाल क्षेत्र में बुधवार को सुबह दोमंजिला इमारत में हुए धमाके में कम से कम 5 लोग मारे गए और 15 अन्य घायल हुए हैं। इस मकान के आसपास की इमारतों की खिड़कियां भी चकनाचूर हो गई हैं। सभी घायलों को निकटवर्ती पटेल अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।


पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए अधिकारियों ने कहा कि अभी धमाका होने का कारण नहीं पता चल सका है। फिलहाल सिलेंडर फटने से धमाका होने की आशंका जताई जा रही है। बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है ताकि धमाके की वजह का पता चल सके। अनुमान है कि यह धमाका इमारत के दूसरे तल पर हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगल-बगल के घरों के खिड़कियों और गाड़ियों के शीशों को भी काफी नुकसान हुआ है।


इससे पहले मंगलवार को दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद कराची शहर की शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल में बम विस्फोट हुआ था जिसमें पांच लोग घायल हुए थे। जांच-पड़ताल में आईईडी से विस्फोट किये जाने की आशंका जताई गई थी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम