कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन अभियान के तहत हाडीरानी कुण्ड पर स्वच्छता पखवाडा की शुरूआत की विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने

liyaquat Ali
1 Min Read

Todaraisingh News। नगरपालिका प्रशासन की ओर से कस्बे में मंगलवार को कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन अभियान के तहत हाडीरानी कुण्ड पर स्वच्छता पखवाडा की शुरूआत की। कार्यक्रम में विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने स्वच्छता पर जोर देते हुए कहा कि स्वच्छता में लक्ष्मी िनवास करती है, और आगामी िदनों में दीपावली के त्यौहार के लिए साफ सफाई की जाएगी। स्वच्छता से आमजन निरोग तथा कोरोना जैसे घातक महामारी के प्रकोप से बचा जा सकेगा।

उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान में आमजन की भागीदारी निभाने की आवश्यकता है, ताकि कोरोना महामारी से लडा जा सके। इस अवसर बताया कि नेा मास्क नो एंट्री के तहत  बिना मास्क किसी भी कार्यालय में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इस अवसर पर विधायक कन्हैयालाल चौधरी, उपखण्ड अधिकारी श्याम सुंदर चेतीवाल, पािलका अध्यक्ष संतकुमार जैन, अधिशासी अधिकारी भरतलाल मीणा, पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं पार्षद रामदयाल सुवालका ने कोराेना जन आंदोलन के पोस्टर का विमोचन किया।

इस मौेक पर विधायक कन्हेयालाल चौधरी, उपखण्ड अधिकारी श्याम सुंदर चेतीवाल, पालिका अध्यक्ष संतकुमार जैन, पूर्व पालिका अध्यक्ष रामदयाल सुवालका ने हाडीरानी कुण्ड की सफाई की। अधिशासी अधिकारी भरतलाल मीणा ने बताया कि स्वच्छता पखवाडा एक अक्टूंबर से 15 अक्टूंबर तक चलाया जाएगा।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.