कमलेश मूंदडा दुबारा अध्यक्ष मनोनित

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Deoli News / लोकेश लक्षकार । इनरव्हील क्लब ऑफ देवली की शुक्रवार को हुई ऑनलाइन मीटिंग के माध्यम से कमलेश मूंदड़ा को सर्वसम्मति से दोबारा अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित किया गया । पूर्व अध्यक्ष मीना सिंघल ने बताया कि इसी प्रकार अन्य पदो के लिये मनोयन की प्रक्रिया की गई जिसमंे सचिव पद पर सुशीला टाक, कोषाध्यक्ष पद पर अनु शर्मा ,उपाध्यक्ष पद पर अल्पना जैन एवं सह सचिव पद पर ज्योति मंगल को मनोनित किया गया किया गया ।

नवमनोनित अध्यक्ष कमलेश मूंदडा ने बताया की इस बार कोरोना महामारी के कारण हर बार जुलाई से शुरू होने वाला सत्र अगस्त से शुरू होगा। क्लब ने ऑनलाइन ही शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जिसमें सभी पदाधिकारियों ने यथासंभव जरूरतमंद अनाथ बच्चों व बुजुर्गों की मदद, अभी कोरोना की चपेट में रहे।

बेजुबान जानवरों की मदद, शिक्षा को बढ़ावा देने जैसे संबंधित कार्यों को करने का संकल्प लिया एवं एक सशक्त, महानओर गौरवशाली राष्ट्र के नवनिर्माण के लिये एक साथ मिलकर मेहनत से कार्य करने की शपथ ली और कोरोना महामारी के चलते सभी सदस्यों ने पूरी सावधानी सतर्कता बरतने , सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क का प्रयोग करने की शपथ ली ओर कोरोना की चेन तोड़ने का संकल्प लिया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम