किशोरी को अगवाकर दुष्कर्म – किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी – पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में 17 वर्षीय एक किशोरी को अपनी बातों में फंसा कर एक आरोपित युवक द्वारा अगवा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं पीड़िता का आरोप है कि आरोपित युवक ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।  पुलिस ने पीड़िता के बयानों …

किशोरी को अगवाकर दुष्कर्म – किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी – पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज Read More »

May 19, 2018 10:24 am

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में 17 वर्षीय एक किशोरी को अपनी बातों में फंसा कर एक आरोपित युवक द्वारा अगवा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं पीड़िता का आरोप है कि आरोपित युवक ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।  पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल मे जुट गई है।

पुलिस के अनुसार गोल्यावास निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि 16 मई को उसकी पुत्री को उसका परिचित सीताराम बन्जारा ने फोन किया और बातों में फंसा कर घर से अगवा किया और सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर डाला। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक ने किसी को बताने पर  जान से मारने  की धमकी दी। कुछ दिनों तक पीड़िता गुमशुम रहने लगी तो परिजनों के पूछने पर उसने साथ हुई ज्यादत्ती के बारे में बता दिया। इस परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Prev Post

कांग्रेसी गुटबाजी ने साफ की विधानसभा चुनाव की तस्वीर

Next Post

येदियुरप्पा ने बहुमत सिद्ध करने से पहले दिया इस्तीफा

Related Post