खजूरी वैक्सीनेशन केंद्र पर दिखी प्रशासन की लापरवाही, धूप में खड़े रहे युवा फिर लगा वैक्सीन

जहाजपुर(आज़ाद नेब) जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम. नकाते ने मंगलवार को वैक्सीनेशन प्रगति की समीक्षा व अनलाॅक-2 को लेकर जिले के समस्त उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से हुई बैठक में निर्देश दिए थे कि 18-44 आयुवर्ग के लोगो को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेट किया जाए एवं वैक्सीनेशन केन्द्र पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना …

खजूरी वैक्सीनेशन केंद्र पर दिखी प्रशासन की लापरवाही, धूप में खड़े रहे युवा फिर लगा वैक्सीन Read More »

June 9, 2021 1:35 pm

जहाजपुर(आज़ाद नेब) जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम. नकाते ने मंगलवार को वैक्सीनेशन प्रगति की समीक्षा व अनलाॅक-2 को लेकर जिले के समस्त उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से हुई बैठक में निर्देश दिए थे कि 18-44 आयुवर्ग के लोगो को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेट किया जाए एवं वैक्सीनेशन केन्द्र पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के साथ वहां मेडिकल, मूलभूत सुविधाएं की समुचित मात्रा में उपलब्ध कराई जाए।

बावजूद इसके ग्राम खजूरी वैक्सीनेशन केंद्र पर प्रशासन की लापरवाही देखने को मिली। केन्द्र पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराने में एवं मेडिकल, मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने में लापरवाही देखी गई। कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ने की मीडिया के माध्यम से नायब तहसीलदार श्यामलाल टेलर को मिलते ही मौके पर पहुंचे पहुंच कर सारी व्यवस्थाएं माकूल की।

तकरीबन दोपहर एक बजे व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए उपखंड अधिकारी धर्मराज गुर्जर एवं ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी जेपी गोयल खजूरी वैक्सीनेशन केंद्र पहुंचकर हुई अव्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और अस्पताल प्रबंधन को लताड़ लगाई।

वैक्सीनेशन केंद्र पर व्यवस्थाएं पर्याप्त नहीं होने से युवा वर्ग को काफी परेशानीयों का सामना पड़ा। छाया व्यवस्था माकूल ना होने से काफी देर तक धूप में खड़े रह कर वैक्सीन लगवाया। आपकों बता दें कि इस केंद्र पर वैक्सीनेशन के लिए 400 स्लॉट थे। जिनकी ऑनलाइन बुकिंग हुई थी। सुबह 9 बजे से युवा वर्ग की भीड़ सी लग गई।

Prev Post

पहले मंदी फिर कोराना ने खासतौर पर अरब में मजदूरी करने वालो की कमर तोड़ दी

Next Post

NEET 2021: 5 crucial things you need to know from exam date to syllabus

Related Post