ख़बर का असर:प्रमुख सचिव मीणा ने बांटे पालिका कैंप में पट्टे

जहाजपुर (आज़ाद नेब) कुंजी लाल मीणा प्रमुख सचिव शहरी विकास एवं आवास विभाग ने नगर पालिका क्षेत्र में चल रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान में 13 जनों को स्टेट ग्रांट के पट्टे दिए। इतने दिनों से चले आ रहे अभियान में पहले किसी को पट्टा जारी नहीं किया गया था। राजनीति का बदलापुर बना …

ख़बर का असर:प्रमुख सचिव मीणा ने बांटे पालिका कैंप में पट्टे Read More »

October 27, 2021 9:57 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) कुंजी लाल मीणा प्रमुख सचिव शहरी विकास एवं आवास विभाग ने नगर पालिका क्षेत्र में चल रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान में 13 जनों को स्टेट ग्रांट के पट्टे दिए। इतने दिनों से चले आ रहे अभियान में पहले किसी को पट्टा जारी नहीं किया गया था।

राजनीति का बदलापुर बना जहाजपुर, प्रशासन शहर के नहीं संग अभियान की मिडिया में ख़बर चलने के बाद उच्च अधिकारी हरक़त में आए। ओर पालिका क्षेत्र में चल रहे अभियान का निरीक्षण कर आमजन के कार्य को जल्द से जल्द पूरा कर राहत प्रदान करने के लिए स्थानीय अधिकारियों को निर्देश दिए। प्रमुख सचिव मीणा के आगमन पर पालिका प्रशासन ने आनन फानन में 13 जनों को पट्टे जारी कर उनके हाथों से वितरित करवाएं।

इस दौरान स्थानीय विधायक गोपीचंद मीणा, उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह, नगरपालिका अध्यक्ष नरेश मीणा, अधिषासी अधिकारी इंद्रजीत सिंह सहित पालिका कर्मचारी मौजूद थे।

Prev Post

एटीएम कार्ड बदल कर रुपये निकालने वाली अन्तर्राज्यीय गैंग का खुलासा एक गिरफ्तार, 39 एटीएम कार्ड बरामद

Next Post

अरुंधती ने जीता राजस्थान के लिए boxing में स्वर्ण पदक

Related Post