ख़बर का असर: मौके पर पहुंचा सरकारी लवाजमा, मिला दो जगह कब्जा

Azad Mohammed nab
1 Min Read

जहाजपुर (आज़ाद नेब) नेशनल हाईवे 148D पर स्थित ग्राम पंचायत पंडेर में उपतहसील कार्यालय से 500 मीटर के फासले पर सरकार की बेशकीमती करोड़ों रुपए की जमीन पर भू माफियाओं ने कब्जा दो जगह पर कब्जा कर रखा था।

सरकारी लवाजमे के साथ मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार इंद्रजीत सिंह ने बताया कि सरकारी जमीन से अज्ञात लोगों ने रोड बनाने के लिए मिट्टी डाल रखी थी और दूसरी जगह पर किसी ने बड़े भू-भाग पर बाड़ा बना रखा है। जिसको जल्द खुर्द बुर्द कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि ग्राम पंडेर में नेशनल हाईवे 148D पर खसरा नंबर 5941 5 बिघा 16 बिस्वा की नाड़ी बिला गैर काश्त चारागाह जलमग्न स्थित है। जो हाइवे बनने से पूर्व 6 बिघा 16 बिस्वा थी। जिसमें से एक बीघा जमीन राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने अवाप्त कर ली थी। यह करोड़ों रुपए की जमीन है। जिस पर भू माफिया धीरे-धीरे कब्जा जमाने के फिराक में हैं।

आज हुई इस कार्रवाई के दौरान गिरदावर नंदसिंह, पटवारी सुरेश मीणा सहित अन्य लोगों मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365