कांग्रेस भाजपा की बाड़े बंदी परिणाम पर निगाहें, निर्दलिय भी गायब

Jahazpur News(आज़ाद नेब) निकाय चुनाव संपन्न होने के बाद मतदाता अब परिणाम जानने को बेताब है। क्योंकि इस बार चुनाव के रौचक रहे वही परिणाम चौकाने वाले भी हो सकता है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी अपने सभी उम्मीदवारों को बड़े बंदी में रखने के लिए अज्ञातवास पर जा चुके हैं। वहीं कुछ निर्दलीय उम्मीदवार …

कांग्रेस भाजपा की बाड़े बंदी परिणाम पर निगाहें, निर्दलिय भी गायब Read More »

January 29, 2021 8:53 pm

Jahazpur News(आज़ाद नेब) निकाय चुनाव संपन्न होने के बाद मतदाता अब परिणाम जानने को बेताब है। क्योंकि इस बार चुनाव के रौचक रहे वही परिणाम चौकाने वाले भी हो सकता है।

कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी अपने सभी उम्मीदवारों को बड़े बंदी में रखने के लिए अज्ञातवास पर जा चुके हैं। वहीं कुछ निर्दलीय उम्मीदवार भी गायब हो चुके हैं। नगर के हर गली मोहल्ले व चौराहे पर चुनाव में हार जीत को लेकर लोग बहस करते नजर आते हैं।

रिटर्निंग अधिकारी धर्मराज गुर्जर ने बताया कि मतगणना 31 जनवरी को प्रातः 9:00 बजे मॉडल स्कूल मे होगी। मतगणना स्थल पर केवल पास जारी हो रखे व्यक्ति ही प्रवेश कर सकेंगे। 25 वार्डों की मतगणना के लिए 5 टेबल बनाई जाएगी।

पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा व थाना प्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि मतगणना स्थल के आसपास अनावश्यक भीड़ जमा नही होने नहीं दी जाएगी। मतगणना के बाद भी कोई विवाद ना हो इस पर भी पुलिस की पैनी नज़र रहेगी।

Prev Post

दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास बम विस्फोट

Next Post

ब्लाॅक सीएमएचओ रिश्वत लेते गिरफ्तार

Related Post