कल्याण सट्टा मटका क्या है ?

Kalyan Satta Matka 

सट्टा ( Kalyan Matka) एक प्रकार का जुआ होता है बहुत सारे लोग इसमें पैसे लगाते हैं क्योंकि इस में पैसे लगाएंगे तो हमको दस गुणा पैसे मिलते है इसलिए इसमें कई लोग पैसे लगाते हैं अपनी किस्मत को देखने के लिए और एक बात कई बार ऐसा होता है की किसी की किस्मत अच्छ्सी होती है और वो पैसे को जीत जाते पर हर बार ऐसा नहीं होता किसी की तो सभी पैसे डूब जाते हैं।

 

 कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट क्या है

 

कल्याण सट्टा मटका ( Kalyan Satta Matka) का रिजल्ट नीचे दिए गए चार्ट के अनुसार है चार्ट में दिए गए नंबर समय अनुसार अपडेट होता रहता है दक्षिण क्षेत्र में कल्याण सट्टा मटका( Kalyan Satta Matka), कल्याण मॉर्निंग(Kalyan Satta Morning), कल्याण इवनिंग( Kalyan Satta Evening) के नाम से प्रसिद्ध है ।

अगर आप ध्यान से कल्याण सट्टा इवनिंग (Kalyan Satta Morning) या मॉर्निंग ( Kalyan Satta Evening)नहीं खेलोगे तो आप सभी पैसे को हार सकते हो इस आर्टिकल को देखने के बाद कल्याण सट्टा के आपको फायदे और नुकसान के बारे में पता चलेगा इसमें सट्टा क्या है, कैसे खेलते हैं, और कैसे नंबर सुनते हैं सभी जानकारी दी है ।

Kalyan Satta Matka क्या है ?

वैसे तो सट्टा को अलग अलग नाम से जाना जाता है यह एक प्रकार का दुआ है दक्षिण भारत में कल्याण सट्टा( Kalyan Satta Matka) एक बहुत ही पॉपुलर सट्टा गेम है इस गेम ने अगर कोई पैसा लगाता है तो उसके 2 गुना हो जाता है इसलिए लोग इसमें दिलचस्पी के साथ पैसा निवेश करते हैं लेकिन यह गैर कानूनी है इसलिए कई बार इसमें कैसे हार जाते हैं

Kalyan Satta Matka कैसे खेला जाता है?

सट्टा गेम खेलना बेहद आसान है बस हमको गणित और बेसिक रोज अपनाना है इसको हम ऑफलाइन और ऑनलाइन से खेल सकते हैं

Online Result  सट्टा कैसे खेलें जाता है ?

ऑफलाइन सट्टा (Offline Satta) खेलने के लिए आपको सट्टा (Satta) ऑफिस या फिर बुकी के पास जाना होगा वह आपको टिकट लाकर देगा फिर आपको एक नंबर चुनना होगा उस नंबर को चुनने के बाद आपको उस नंबर पर निवेश करना होगा जैसे निवेश कर दोगे आपको टिकट आईडी मिल जाएगी उस टिकट आईडी को आपको जब तक संभाल के रखना जब तक उसका रिजल्ट ना आ जाए।

ऑनलाइन सट्टा कैसे खेला जाता है ?

आज डिजिटल युग में सभी के पास इंटरनेट का सुविधाएं है सट्टे ऑफिस में जाने की जरुरत नहीं है आपको सिर्फ उनके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है या फिर आपको उनके एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है उसके बाद आपको एक नंबर चुनना है ।

उस नंबर को चुनने के बाद उस पर आपको ऑनलाइन पेमेंट से निवेश करना है अगर आप विजेता घोषित होते हैं आपके पास इस माध्यम से आपने निवेश किया होगा उस माध्यम से आपको विजेता घोषित वाले पैसे नहीं जाएंगे।

 

Disclaimer: सट्टा मटका कल्याण गेम भारत के कई राज्यों में प्रतिबंधित है। यंहा दिया गया कल्याण सट्टा मटका का रिजल्ट मात्र एक जानकारी है। सट्टा मटका गेम खेलने पर पुलिस ने पकड़ा तो आप पर जुर्माना और जेल हो सकती है। हमारी वेबसाइट यंहा प्रकाशित लेख के आधार पर किसी व्यक्ति को होने वाले नफा नुकसान या कानूनी कार्यवाही के लिए जिम्मेदार नहीं है और ना हम सट्टा मटका गेम खेलने का समर्थन और प्रोत्साहन देते है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

हिन्दुस्तान जिंक भूमिगत खनन में बैटरी चलित वाहन करेगा उपयोग,1 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश, देश की पहला ग्रुप होगा

भीलवाड़ा/ देश में चांदी और तांबा उत्पादन में सबसे अग्रणी नंबर वन ग्रुप वेदांता ग्रुप हिंदुस्तान जिंक कंपनी भी पर्यावरण की सुरक्षा को मध्य...

अक्षय सेवा संस्थान द्वारा फ्री आंखो का शिविर 5 को

भीलवाड़ा / अक्षय सेवा संस्था द्वारा भीलवाड़ा में निशुल्क आंखों का कैंप 5 फ़रवरी रविवार को संस्था के मुख्य संरक्षक चंद्र देव आर्य के...

रेल सेवाएं रद्द,एक गाड़ी हमीरगढ़ व दूसरी रायला में होगा ठहराव

अजमेर/ पूर्व रेलवे द्वारा हावड़ा मण्डल के बर्द्धमान स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य हेतु ट्रेफिक ब्लॉक लिया जा रहा है। इस कार्य हेतु रेल यातायात...