कल्याण डे चार्ट सट्टा मटका आज ओपन – Kalyan Satta Matka Chart

कल्याण सट्टा मटका (Kalyan Satta Matka) एक प्रकार का जुआ है या यूँ कहें कि यह एक प्रकार का सट्टा ( Satta ) होता है जिसको काफी लोगों के द्वारा खेला जाता है। भारत में सट्टा ( Satta )  खेलना गैरकानूनी है लेकिन इसके बावजूद लोगों के द्वारा इसे कानून की नजर से छिपकर खेला …

कल्याण डे चार्ट सट्टा मटका आज ओपन – Kalyan Satta Matka Chart Read More »

July 11, 2021 3:33 pm
कल्याण डे चार्ट सट्टा मटका आज ओपन – Kalyan Satta Matka...%%title%% %%sep%% %%sitename%%

कल्याण सट्टा मटका (Kalyan Satta Matka) एक प्रकार का जुआ है या यूँ कहें कि यह एक प्रकार का सट्टा ( Satta ) होता है जिसको काफी लोगों के द्वारा खेला जाता है।

भारत में सट्टा ( Satta )  खेलना गैरकानूनी है लेकिन इसके बावजूद लोगों के द्वारा इसे कानून की नजर से छिपकर खेला जाता है। इसको खेलने के लिए कई तरह की एप उपलब्ध है जिन्हे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

इस खेल को क़ानून से बचकर खेला जाता है। शुरुआत में इस खेल को ऑफलाइन खेला जाता था लेकिन इस खेल को सरकार द्वारा बैन  करने के बाद अब इस क़ानून की नज़रों से छिपकर ऑनलाइन खेला जाता है।

आपको कई तरह के सट्टा मटकागेम देखने को मिल जायेंगे जिनके से कल्याण मटका  एक सट्टा मटका गेम है।

सट्टा मटका ( Satta Matka) भारत का एक पारम्परिक खेल है जो कि 90 के दशक में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ। शुरुआत में इसे पुरुष, स्त्रियां सभी के द्वारा ऑफलाइन खेला जाता था। लेकिन आजकल धीरे धीरे इसकी लोकप्रियता कम हो गयी है जिसके निम्न कारण हैं

लोगों को इस गेम के कई अन्य विकल्प मिल गए हैं। दूसरी जगहों पर लगने वाला समय मटका गेम की तुलना में कम होता है।
भारतीय समाज के लोगों के द्वारा इस खेल को एक बुरी आदत माना जाता था। इस खेल को भारत सरकार के द्वारा ban कर दिया गया है।

कल्याण मटका के शुरू होने और बंद होने का समय तय होता है। कल्याण मटका Open होने का समय दोपहर 4:45 बजे है जबकि बंद होने का समय शाम 6:45 है।

Kalyan Night Open होने का समय रात 9:35 बजे है जबकि बंद होने का समय रात 12:05 है। कल्याण मटका को numbers के आधार पर खेला जाता है। इसमें सही नंबर या जोड़ी बताने वाले को जीता हुआ माना जाता है।

Kalyan Satta Matka में सही नंबर और जोड़ी बताने के लिए इंटरनेट पर कई website और app उपलब्ध हैं जो Kalyan Matka Result बिल्कुल सही बताने का दावा करते हैं।

इसकी तरह अन्य गेम भी मार्किट में उपलब्ध हैं जैसे कि राजधानी डे मटका, राजधानी नाइट मटका, 7 स्टार डे, डे लक्की स्टार, परेल डे, परेल नाइट आदि

 

Kalyan Satta Matka Result 

सबसे पहले मटका रिजल्ट इस website से देखें clilic करें

matka,dpboss,satta matta matka,matka result,kalyan result,मटका,
sattamatka,matka satta,sattamataka,satta matka result, डीपी बॉस ,
satta result, satta matka kalyan , satka matka satka matka,
ka matka , satamat matka,dp boss,satta matkà, मटका आज ओपन,
satkamatka .com, dpboss net, कल्याण मटका, matka matka ,matka kalyan ,satamatka,sattamatkà result,satta m , kalyan, सट्टा मटका डॉट कॉम,satta matka satta matka ,

matka results,mumbai chart ,सट्टा मटका रिजल्ट,satta kalyan,
sattamatka.com,kalyan matkà ,boss matka ,satt,sattabatta matka,
satka matka kalyan.com ,sattamattaka com,sattamataka com ,
satta mataka com,satka ,satta chart , matka open,sata matka kalyan.com, dpbos,satta bazar, satta matta.com, matka bajar,bombay matka, sattmatka sattmatka, satta matka kalyan chart ,satta mataka,का मटका,satta masatta matta matka

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार का जुआ खेलना दंडनीय अपराध है। हम इस तरह के खेल का कड़ा विरोध करते हैं। dainikreporters.com किसी भी Satta King Game का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं हम आपको सट्टा मटका जैसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं। इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। इस लेख का उद्देश्य सिर्फ आपको सट्टा मटका या दिसावर सट्टा की जानकारी देना मात्र है।

भारत के कई राज्यों में सट्टा किंग सट्टा बाजार (Satta King Satta Bazar) पर प्रतिबंध है. हमारा किसी सट्टा बाजार (Satta Bazar) से कोई संबध नहीं है. यंहा दर्शाया सट्टा किंग दिल्ली दिसावर रिजल्ट (Satta King Delhi Disawar Result) इन्टरनेट पर सट्टा किंग डॉट इन (Satta-King.in) वेबसाइट से लिया गया है. कृपया अधिकारिक दिल्ली सट्टा बाजार (Delhi Satta Bazar) से रिजल्ट मिला ले यंहा दिया रिजल्ट जानकारी मात्र है इसके आधार सट्टा किंग गेम में होने वाले नफा-नुकसान के लिए हम जिम्मेदार नहीं है. सट्टा किंग (Satta King) खेलते पकड़े जाने पर पुलिस आप पर जुर्माना या कानूनी कार्यवाही कर सकती है. हम किसी भी सट्टा या जुआ गेम का समर्थन नहीं करते ना किसी को प्रोत्सहित करते है.

Prev Post

जिला प्रशासन ने लिया आचार्य महाश्रमण चातुर्मास व्यवस्था का जायजा

Next Post

बारां में दिनदहाड़े हत्या के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंद, धारा 144 लागू

Related Post