जहाजपुर:विधवा महिला को जबरन उठाया मांगी फिरौती, मां के लिए बिलखते मासूम

liyaquat Ali
2 Min Read

Jahazpur News(आज़ाद नेब) क्षेत्र के पंडेर थाना के अंतर्गत विधवा महिला को जबरन उठा ले जाने एवं पचास हजार रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। विधवा महिला के देवर ने उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत के समक्ष पेश होकर भाभी को छुड़ाने की गुहार लगाई है।

WhatsApp Image 2020 07 09 at 15.49.37

मिली जानकारी के अनुसार मदन धाकड़ निवासी रामपुरा थाना पंडेर ने उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत के पास फरियाद लेकर गए की 2 जुलाई को मेरे भाई के दो पुत्र मेरे पास रोते हुए आए और कहा कि मेरी मां नहीं मिल रही। हमने भी काफी तलाश की लेकिन हमें भी निराशा हाथ लगी।

3 जुलाई को रघुनाथपुरा निवासी सांवरा धाकड के मोबाइल पर धर्मराज गुर्जर का फोन आया रंजीत तेरी भाभी को जबरन उठाकर ले गया है। और तेरी भाभी को चाहते हो तो रामी की झोपड़ियां थाना बसौली जिला बूंदी में आकर मिले। और अपनी भाभी को लेकर जाएं। मैं अपने मिलने वालों को बताए गए स्थान पर लेकर गया। जहां पर रंजीत व उनके साथियों ने हमसे अपनी भाभी देने के एवज में पचास हजार रुपये मांगे। नहीं देने पर भाभी को बेचने की बात कही। और हमें डरा धमका कर वहां से भगा दिया। हमने इस मामले को लेकर थाना पण्डेर में रिपोर्ट भी दी थी लेकिन उस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत के सामने बेबस लाचार देवर अपनी व्यथा सुनाते हुए आगे कहा कि हमें बच्चों का रोना भी बिखना नहीं देखा जाता। उन लोगों ने कहीं मेरी भाभी को बेच दिया हो या उसके साथ इतने दिनों से दुर्व्यवहार हो रहा हो। अपराधियों के खिलाफ सर्च वारंट जारी कर विधवा महिला को दस्तयाब कराने की गुहार पर उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत ने थानाधिकारी पंडेर को मामले की जांच कर रिपोर्ट करने को कहा है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.