जहाजपुर:टास्क फोर्स ने चार जगहों पर हजारों टन अवैध बजरी के स्टॉक किये सीज

जहाजपुर(आज़ाद नेब) बजरी के अवैध खनन व परिवहन के विरुद्ध विशेष अभियान मे टास्क फोर्स टीम ने क्षेत्र में चार जगहों पर हजारों टन अवैध बजरी के स्टॉक सीज किये। सहायक खनि अभियंता नवीन अजमेरा ने बताया कि नगरपालिका क्षेत्र के लक्ष्मीपूरा गांव के पास, गांगीधला, जालमपुरा,घाटाराणी मे टास्कफोर्स टीम ने हजारों टन अवैध बजरी …

जहाजपुर:टास्क फोर्स ने चार जगहों पर हजारों टन अवैध बजरी के स्टॉक किये सीज Read More »

October 19, 2020 9:53 pm

जहाजपुर(आज़ाद नेब) बजरी के अवैध खनन व परिवहन के विरुद्ध विशेष अभियान मे टास्क फोर्स टीम ने क्षेत्र में चार जगहों पर हजारों टन अवैध बजरी के स्टॉक सीज किये।

सहायक खनि अभियंता नवीन अजमेरा ने बताया कि नगरपालिका क्षेत्र के लक्ष्मीपूरा गांव के पास, गांगीधला, जालमपुरा,घाटाराणी मे टास्कफोर्स टीम ने हजारों टन अवैध बजरी के स्टॉक सीज किये। एक अवरलोड़ बजरी से भरे ट्रेलर को हनुमान नगर थाने लाया गया।

इसके साथ अवैध बजरी के स्टॉक लगाने वालों ओर जिस जमीन पर स्टॉक लगाऐ गए कई लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। इस कार्यवाही के दौरान राजस्व, पुलिस, खान, वन व परिवहन विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

Prev Post

भीनमाल मे दो युवतियो से गैगरेप मामला,4 गिरफ्तार, कलेक्टर पहुंचे पीडिताओ के पास अस्पताल

Next Post

सियासत: भाजपा- कांग्रेस के अलावा जिले में अन्य पार्टियों का वजूद कुछ ख़ास नहीं ज़्यादातर की होती है जमानत जब्त, बामुश्किल मिल पाते हैं वोट

Related Post