जहाजपुर:पालिका मे चार हुए मनोनीत,नगर की गरमाई राजनीति

Jahazpur news (आज़ाद नेब) महिला सहित चार जनों कि पालिका में मनोनीत होने पर नगर की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। खासकर आने वाले नगर पालिका चुनाव में इसका अच्छा खासा असर देखने को मिलेगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक धीरज गुर्जर के नजदीक होने का इनको सीधा सीधा फायदा मिला। …

जहाजपुर:पालिका मे चार हुए मनोनीत,नगर की गरमाई राजनीति Read More »

July 1, 2020 10:06 pm

Jahazpur news (आज़ाद नेब) महिला सहित चार जनों कि पालिका में मनोनीत होने पर नगर की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। खासकर आने वाले नगर पालिका चुनाव में इसका अच्छा खासा असर देखने को मिलेगा।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक धीरज गुर्जर के नजदीक होने का इनको सीधा सीधा फायदा मिला। बनाए गए मनोनीत पार्षदों में अनिल उपाध्याय गुर्जर के खासे चहेते माने जाते है वहीं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष बाबू लाल खटीक की पत्नी माया देवी को पालिका मे मनोनीत कर गुर्जर ने उपाध्यक्ष खटीक पर अपना विश्वास जताया है।

अल्पसंख्यक ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शकील टांक को पालिका मे मनोनीत कर गुर्जर ने मुस्लिम समुदाय में अपने पैर ओर मजबूत करने की कोशिश की है। वैसे टांक को कांग्रेस नगर अध्यक्ष सद्दीक पठान की नजदीकी होने फायदा मिला है। साथ ही व्यापार वर्ग में कांग्रेस अपनी पकड़ ओर मजबूत करने के लिए फर्नीचर व्यवसाई कृष्ण गोपाल उर्फ अन्नू आगाल को भी पालिका मे मनोनीत किया गया है।

इनके मनोनीत होने के साथ ही नगर में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है क्योंकि आगामी नगर पालिका चुनाव जल्द ही होने वाले है। साथ ही कांग्रेस ने नगर परकोठे में बाहुल्य समाज के वोटरों को रिझाने कि कोशिश की है।

Prev Post

नन्ही स्केटिंग खिलाडी ने स्केट पर चलकर दिया कोरोना संदेश, बांटे कीट व मास्क

Next Post

भाजपा ने  मतदाता सूची में नाम जुड़वाने एवं संशोधित करने का लिए  प्रभारी घोषित किए

Related Post