जहाजपुर:मनीषा का बलात्कार कर हत्या करने वालों को फांसी की सजा दिलाने की मांग

Jahazpur news(आज़ाद नेब) डॉ भीमराव अंबेडकर विचार मंच के तत्वाधान में आज उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में बताया गया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस थाना अंतर्गत चंदपा क्षेत्र की बहुजन समाज की बालिका के साथ राजपूत समाज के लड़कों द्वारा की गई दरिंदगी गर्दन व रीड की …

जहाजपुर:मनीषा का बलात्कार कर हत्या करने वालों को फांसी की सजा दिलाने की मांग Read More »

September 30, 2020 2:42 pm

Jahazpur news(आज़ाद नेब) डॉ भीमराव अंबेडकर विचार मंच के तत्वाधान में आज उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा

ज्ञापन में बताया गया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस थाना अंतर्गत चंदपा क्षेत्र की बहुजन समाज की बालिका के साथ राजपूत समाज के लड़कों द्वारा की गई दरिंदगी गर्दन व रीड की हड्डी तोड़ना जीप काटना मानवीय कुरुर्ता की सभी हदें पार करना और राज्य सरकार द्वारा उचित इलाज नहीं कराने से बालिका की मृत्यु हो जाना।

मृत्यु के उपरांत पीड़िता के शव को पुलिस संरक्षण में रातों-रात जला दिया गया जो कि राज्य सरकार की संवेदनहीनता को प्रदर्शित करता है। अंबेडकर विचार मंच उक्त मामले के सभी दोषियों को फांसी की सजा दिलाने एवं सीबीआई से मामले की जांच सर्वोच्च न्यायालय की निगरानी में कराए जाने की मांग की है।

ज्ञापन देने के दौरान अंबेडकर विचार मंच के अध्यक्ष रामजस मीणा, समाज सेवक भवानी राम रेगर, मनोज मीणा, प्रेम सिंह मीणा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Prev Post

मानदेय बढ़ाने की मांग आशा सहयोगिनीयो ने जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Next Post

चौपाल में अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने सुनी ग्रामीणों की समस्या

Related Post