जहाजपुर पुलिस ने किया अपहरण का राजफाश, झुठी निकली घटना

जहाजपुर(आज़ाद नेब) 31 अगस्त को शाम को जरिये टेलिफोन सायर देवी निवासी जसवंतपुरा ने सुचना दी की मैं व मेरा पति रामेश्वर गुढा गांव से जसवंपुरा जा रहे थे रास्ते मे गांगीथला गांव की स्कुल के पास पहुचे की मेरी पुत्री कर्मा के पुर्व पति हेमराज ने अपनी मोटर साईकिल हमारी बिकी के आगे लगा …

जहाजपुर पुलिस ने किया अपहरण का राजफाश, झुठी निकली घटना Read More »

September 2, 2021 9:28 pm

जहाजपुर(आज़ाद नेब) 31 अगस्त को शाम को जरिये टेलिफोन सायर देवी निवासी जसवंतपुरा ने सुचना दी की मैं व मेरा पति रामेश्वर गुढा गांव से जसवंपुरा जा रहे थे रास्ते मे गांगीथला गांव की स्कुल के पास पहुचे की मेरी पुत्री कर्मा के पुर्व पति हेमराज ने अपनी मोटर साईकिल हमारी बिकी के आगे लगा दि और मेरे पति रामेश्वर के साथ मारपीट करने लग गया ।

उसी समय हेमराज के भाई सीताराम व बर्मालाल भी आ गये और हम दोनो पति – पलि के साथ मारपीट करने लग गये। मेरे पति रामेश्वर को वैन मे डाल कर अपहरण कर ले गये।

थानाधिकारी राजकुमार नाइक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की टीम गठित कर अपहरण व्यक्ति रामेश्वर की तलाश की।

अपहरण कर्ता हेमराज व सीताराम, बर्मालाल की तलाश की गई तथा पुलिस ने विभिन्न स्त्रोतों से जानकारी मिलने से गठित टीम ने समुचित प्रयास एवं तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपहत व्यक्ति रामेश्वर पिता रामकरण गुर्जर निवासी जसवंतपुरा थाना सावर जिला अजमेर को बसौली बाइपास से दस्तयाब किया।

जिसने पुलिस को बताया की लेद-देन का पुराना मामला होने से समाधान के लिए अपने दामाद हेमराज के साथ बसौली आया था संयोग से मेरा मोबाईल डिस्चार्ज होने के कारण मै अपने परिवाजनों को नहीं बता सका।

रामेश्वर को दस्तयाब कर उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया। जॉच मे अपहरण की सुचना झुठी होना पाया गया।

Prev Post

भीलवाड़ा में गणेश महोत्सव कोरोना के कारण सार्वजनिक नहीं मनाया जाएगा- एएसपी जोधा

Next Post

Siddharth Shukla (Bigg Boss 13), Life, Death, Style, Religion, Wiki, Girlfriend, Salary…Biography In Hindi

Related Post