जहाजपुर:प्रशासन की अनदेखी खनन माफियाओं का बोलबाला

Azad Mohammed nab
1 Min Read

Jahazpur News(आज़ाद नेब) प्रशासन की अनदेखी के चलते खनन माफिया खुलेआम पहाड़ी को खोद कर ट्रैक्टरों के माध्यम से सरेआम सरकारी दफ्तरों के बाहर से गुजरते दिखाई देते नजर आये।

मामला रावतखेड़ा गांव के पास है जहां पर खनन माफिया दिनदहाड़े जेसीबी से खुदाई कर ट्रैक्टरों के माध्यम से सरकारी दफ्तरों के सामने से दिनभर परिवहन कर ले जाते दिखाई दिये। अवैध खनन की जानकारी मीडिया कर्मीयों को होने पर मौके पर गए। मौके पर पहुंचे तो देखा कि खनन माफिया जेसीबी के माध्यम से पहाड़ी का अवैध खनन कर रहे थे। खनन माफियाओं को मीडिया कर्मी के बारे में जानकारी मिलते ही वहां से भाग छूटे।

पहाड़ी को तोड़कर ट्रैक्टरों के माध्यम से सरकारी दफ्तरों के सामने होते हुए बस स्टैंड शाहपुरा रोड सहारा इंडिया ऑफिस के पास बन रहे निजी मकान पर यह डाल रहे थे। लेकिन इस बात की भनक अफसरों को नहीं लगी। सरकारी अफसरों की अनदेखी के चलते खनन माफियाओं का बोलबाला क्षेत्र में बढ़ता ही जा रहा है। समय रहते इन माफियाओं पर लगाम नहीं लगाई गई तो यह बेलगाम हो जाएंगे।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365