जहाजपुर में सागर जमा रहे राजनीति की बिसात, मंत्री शर्मा एरिया के लगे चारों थानाधिकारी

Azad Mohammed nab

जहाजपुर (आज़ाद नेब) क्षेत्र के थाना जहाजपुर, शक्करगढ़, पड़ेर में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के एरिया से लगे पुलिस अधिकारियों के लगने से यह कयास लगाया जा रहा है कि मंत्री पुत्र सागर शर्मा जहाजपुर विधानसभा में अपनी राजनीतिक बिसात बिछाई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक अभी हाल ही में हुए तबादलों में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक धीरज गुर्जर की नहीं चली है। पुलिस अधिकारियों को लगाने में कहीं ना कहीं भीलवाड़ा प्रभारी मंत्री शर्मा की चली है। जिसके चलते जहाजपुर थानाधिकारी राजकुमार नायक को लगाया गया वो केकड़ी के निवासी हैं, शक्करगढ़ थानेदार छोटू लाल का निवास स्थान अजमेर है साथ ही पण्ड़ेर थानेदार स्वागत पांड्या सरवाड़ से बिलोंग करते हैं। पहले से ही हनुमान नगर थाने में कार्यरत थानाधिकारी मोहम्मद इमरान किशनगढ़ के निवासी हैं यानी जहाजपुर क्षेत्र के चारों थानों में मंत्री शर्मा के इलाके के अधिकारियों लगे हैं जिसके चलते यह शुगबुगाहट चली है।

सागर शर्मा जहाजपुर ग्रामीण क्षेत्र में आकर कई कार्यक्रमों में शिरकत भी की है। आने वाले समय में देखने वाली बात यह होगी कि जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से सागर शर्मा अपने राजनीतिक बिछात बिछाने में कामयाब हो पाएंगे या यह केवल राजनीति का प्रोपेगेंडा ही साबित होगा। अभी कुछ कहना मुनासिब नहीं होगा फिलहाल यह भविष्य के गर्भ में छिपा है।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365